जरूरतों के लिए खोजें, परिवर्तन के लिए प्रयास, जीवन के लिए रणनीति, केवल अपने आप से ब जरूरतों के लिए खोजें, परिवर्तन के लिए प्रयास, जीवन के लिए रणनीति, केवल ...
व्योम, व्याकरण, व्यथा हमारी देह,धरा, दर्पण बदले जीवन पृष्ठों पर अर्थो के कैसे भा व्योम, व्याकरण, व्यथा हमारी देह,धरा, दर्पण बदले जीवन पृष्ठों पर अर्थो के...
मेरे जीवन के आँगन में आए कई हैं संत सबसे प्यारा लगता मुझको रितुराज बसंत, पीले सरसों खेतों में ... मेरे जीवन के आँगन में आए कई हैं संत सबसे प्यारा लगता मुझको रितुराज बसंत, प...
चिरकाल से एकांकी जीवन जीकर इतिहास की गाथा गाती तो कभी भविष्य को आलिंगनबद्ध करने को अतुराती इन मौजों... चिरकाल से एकांकी जीवन जीकर इतिहास की गाथा गाती तो कभी भविष्य को आलिंगनबद्ध करने...
हमारे रिश्ते को सदा ही और सभी रिश्तों से ऊपर ही तो रखा है हमारे रिश्ते को सदा ही और सभी रिश्तों से ऊपर ही तो रखा है